पंजाब पहुंचे AAP नेता मनीष सिसोदिया, बोले- BJP के खिलाफ 2 चीजें आएंगी काम

आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पंजाब पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा, जब जेल में था तो पंजाब के लोगों को बहुत याद करता था, पंजाब की टीम को एक्शन में देखकर खुश भी होता था, यह लोग पंजाब में बहुत काम कर रहे हैं. मनीष सिसोदिया ने कहा, मुझे खुशी है ऊपर वाले ने मुझे बाहर निकाला और अरविंद केजरीवाल भी जल्द बाहर आएगें.मनीष सिसोदिया सचखंड श्री हरमंदिर साहिब के दरवाजे पर माथा टेकने रविवार को पंजाब पहुंचे हैं, जहां वो पहले माथा टेकेंगे और फिर लोगों से मुलाकात करेंगे.

बीजेपी पर किया हमला
एयरपोर्ट पर उतर कर मनीष सिसोदिया ने बातचीत की और बीजेपी पर हमला करते हुए कहा, मैं जब जेल में था तो ऊपर वाले से दुआ करता था कि जिस तरह से बीजेपी साजिश रच रही है, उसमें दो ही चीजें काम आएंगी. पहली, भगवन की कृपा और दूसरा देश का संविधान. उन्होंने आगे कहा, देश के संविधान की ताकत की बदौलत इनकी साजिश नाकाम हुई और मैं बाहर आया.

माथा टेकने पहुंचे पंजाब
मनीष सिसोदिया ने बताया कि वो पंजाब सचखंड श्री हरमंदिर साहिब के दरवाजे पर माथा टेकने आए हैं. उन्होंने कहा, जेल से ही मैंने सचखंड श्री हरमंदिर साहिब को प्रणाम किया था और अरदास की थी कि मैं बाहर आकर दर्शन करने आऊंगा. मेरी यह इच्छा अब पूरी हो गई है, इसीलिए मैं माथा टेकने आया हूं.

“केजरीवाल भी जल्द बाहर आएंगे”
मनीष सिसोदिया ने कहा, पंजाब की सरकार सीएम भगवंत मान के नेतृत्व में शानदार काम कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर आएंगे फिर वह इकट्ठे होकर देश के लोगों के लिए काम करेंगे. हालांकि जम्मू और हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव पर पूछे गए सवाल का जवाब देने से मनीष सिसोदिया बचते हुए नजर आए. दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पिछले 17 महीने से कथित शराब घोटाले के चलते जेल में बंद थे, जिसके बाद उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी और वो 9 अगस्त को जेल से बाहर आए.

Related posts

Leave a Comment